महिला का बैग छीनकर भागे दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा




नवीन चौहान.
जसपुर क्षेत्र में, झपट्टा मारके के बैग ले जाने वाले 2 अभियुक्तों को उधम सिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से लूटा गया बैग भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबक सर्वेश देवी निवासी मौ0 गुजरातियान वार्ड न0 04 थाना जसपुर जिला ऊधमसिंह नगर द्वारा थाना जसपुर में तहरीर दी गयी थी कि दिनांक 04/01/2024 को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा रास्ते में चलते समय उसके हाथ से एक बैग झपट्टा मारकर छीन लिया। बैग में उसका सरकारी मोबाइल तथा अन्य दस्तावेज मौजूद थे।

तहरीर के आधार पर कोतवाली जसपुर में दिनांक 09.01.2023 को मु0अ0सं0 15/24 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। उक्त घटना के अनावरण हेतु उच्चाधिकारियों के निर्देशन एव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जसपुर के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आस पास पूछताछ व सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन कर मुखबिर मामूर किये गये। दिनांक 10/01/2024 को उ0नि0 ललित सिंह द्वारा मय पुलिस टीम के उक्त चोरी की घटना के अनावरण हेतु प्रयास लिए जा रहे थे तभी मुखबिर खास की सूचना पर मोटर साइकिल संख्या UP 21CD 0805 को कासमपुर तिराहे पर रोककर पूछताछ की गई तो M/C चालक द्वारा अपना नाम नकुल तथा पीछे बैठे व्यक्ति द्वारा अपना नाम मनीष बताया तथा जामा तलाशी के दौरान बरामद मोबाईल के संबंध में सख्ती से पूछताछ करने पर तथा उपरोकत मुकदमे की वादनी को मौके मैं बुलाने पर उक्त लडको की पहचान उन्ही चोरों के रूप में हुई तथा मोबाइल भी वही बरामद हुआ बरामदगी के आधार पर अभियोग में धारा 411/34 ipc की बढ़ोतरी करते हुए अभियुक्तो को मय M/C के गिरफ़्तार कर मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। अभियुक्तगणों के विरूद्ध पंजीकृत अन्य अभियोगों के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता

  1. नकुल S/O राजेंद्र R/O पीपली घनश्याम थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उम्र 20 वर्ष
  2. मनीष S/O सुनील कुमार R/O जटपुरा महावतपुर थाना अफजलगढ़ जिला बिजनौर उम्र 22 वर्ष

बरामदा सामग्री का विवरण
01.सैमसंग मोबाइल

  1. घटना प्रयुक्त M/C No.UP21CD-0805


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *