फजीहत के बाद पुलिस ने चलाया स्मैक तस्करों के खिलाफ अभियान, तीन तस्कर स्मैक के साथ किया गिरफ्तार





नवीन चौहान
कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के सामने भाजपा नेताओं ने हरिद्वार में अवैध नशाखोरी होने की आवाज उठाई तो इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाया। नगर कोतवाली पुलिस ने दो और कनखल थाना पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत के निर्देशन के चले अभियान में अवैध स्मैक के दो तस्करों को गिरफ्तार किया हैं। दोनों के पास से करीब 51 ग्राम स्मैक दो लाख 10 हजार रूपये कीमत की बरामद की है। प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि उप निरीक्षक पवन डिमरी को सूचना मिली कि रोडीबेलवाला के पास स्मैक का कारोबार हो रहा ह। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मदन सिंह पुत्र स्वर्गीय सुखबीर सिंह निवासी हरिपुर कलां इंटर काॅलेज के पास थाना रायवाला जिला देहरादून को दबोच लिया। इसी के साथ रवि पुत्र प्रदीप निवासी चंडीघाट रोडीबेलवाला को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से मदन के पास 40.90 ग्राम स्मैक और रवि के पास से 11 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह के साथ उप निरीक्षक पवन डिमरी, कांस्टेबल राजेश बिष्ट और अनिल रावत रहे।
कनखल थाना पुलिस ने 6 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी रईस निवासी मुस्ताफाबाद बहादराबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी, वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह रावत, उप निरीक्षक सतेंद्र नेगी, कांस्टेबल नरेंद्र, बृजमोहन का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *