घर में घुसकर महिला चिकित्सक की हत्या से सनसनी




संजीव शर्मा
शुक्रवार देर शाम एक महिला चिकित्सक की हत्या से सनसनी फैल गई। यह घटना कमलानगर में हुई। बताया जा रहा है कि महिला चिकित्सक की हत्या उनके ही घर में की गई। हत्यारे ने चाकू से उनका गला रेतकर हत्या की और वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह खबर भी पढ़िए— आईपीएस अशोक कुमार होंगे उत्तराखंड के नए डीजीपी
कमलानगर के कावेरी कुंज में रहने वाले प्लास्टिक सर्जन डॉ. अजय सिंघल की 38 वर्षीय पत्नी डॉक्टर निशा सिंघल डेंटिस्ट थीं। शुक्रवार शाम को अज्ञात बदमाशों ने उनकी घर में ही चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के समय निशा सिंहल के बेटा और बेटी घर में थे। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोस के लोगों ने निशा को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह खबर भी पढ़िए— Haridwar पत्नी ने गला दबाकर की थी पति की हत्या, आरोपी पत्नी गिरफ्तार
सूचना मिलते ही एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। सीसीटीवी में एक परिचित घर के अंदर आता हुआ कैद हुआ है। पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि घटना की वजह अभी साफ नहीं है। जल्द ही हत्यारे का पता लगाकर घटना का खुलासा किया जाएगा। महिला चिकित्सक की हत्या की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगों ने कालोनी की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

लोगों का कहना है कि कमलानगर ताजनगरी का पॉश इलाका है। कुछ दिनों पहले ही यहां पुलिस थाना खुला है। लेकिन महिला की चिकित्सक की हत्या से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। बताया गया कि बीते दिनों यहां लूट के विरोध में कारोबारी की हत्या कर दी गई थी। अब इस इलाके में एक महिला चिकित्सक की हत्या हुई है, जिससे लोग दहशत में हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *