डबल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, समलैंगिक संबंधों के चलते हुई हत्या




मेरठ। पुलिस ने दो युवकों की हत्या का 24 घंटे के भीतर ही सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। हत्या के पीछे की वजह समलैंगिक संबंधों की बात सामने आयी है। पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के बाद यह खुलासा किया है।

एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मोंटी और मनोज उर्फ कमल की हत्या में अंकुश और नवीन शामिल थे। दोनों के खिलाफ शक के आधार पर मृतक के परिजनों ने तहरीर दी थी। ​तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मोंटी और मनोज की हत्या गला दबाकर होना पाया गया। पुलिस टीम ने दोनों हत्यारोपियों की तलाश की और उन्हें हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर की गई पूछताछ में दोनों ने बताया कि मोंटी और मनोज जागरण में महिला कलाकर बनकर नाचने गाने का काम करते थे। एक कार्यक्रम में उनकी दोनों से जान पहचान हो गई और कुछ दिनों की दोस्ती के बाद उनके बीच संबंध भी बन गए। आरोपी अंकुश के संबंध मोंटी से थे जबकि नवीन के संबंध मनोज से। अंकुश की शादी तय होने पर मोंटी ने इस पर आपत्ति जतायी और कहा कि यदि उसने शादी की तो उसकी वीडियो वायरल कर देंगे।

मोंटी जब अंकुश को ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने अपना फोन भी बंद कर लिया, जिसके बाद मोंटी उसके घर पर भी आकर धमकी देने लगा। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि घटना के दिन उन्होंने मोंटी और मनोज को बातचीत कर समझाने के लिए बुलाया था, लेकिन मोंटी नहीं माना। इस दौरान उनके बीच बहस हो गई जिस पर उन्होंने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि मोंटी का मोबाइल फोन मौके से नहीं मिला था, आरोपियों की निशानदेही से उसे भी बरामद कर लिया गया। मोबाइल में दोनों की आपत्तिजनक वीडियो मिलने की जानकारी भी सामने आयी है। पुलिस अब इस मामले में जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *