हरिद्वार के हाईप्रोफाइल लोगों को करता था लड़कियां सप्लाई, पुलिस गिरफ्त में हुआ खुलासा




सैक्स रैकेट चलाने वाला दीपक सैनी गिरफ्तार, नाबालिग लड़की चंगुल से छुड़ायी, कई सफेदपोशों के नंबर मिले

नवीन चौहान.
हरिद्वार में सैक्स रैकेट चलाने वाले दीपक सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके चंगुल से पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया है। इस लड़की को बहका फुसलाकर आरोपी दीपक सैनी गलत काम करा रहा था। पुलिस ने जब आरोपी के मोबाइल को खंगाला तो उसमें कई सफेदपोशों के नंबर सेव मिले। पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर भी जांच पड़ताल में जुट गई है।

थाना कनखल पुलिस के मुताबिक 21.05.23 को कनखल निवासी एक युवक द्वारा शिकायत दी गई कि गोविन्दपुरी कॉलोनी राजीवनगर निवासी दीपक सैनी उसकी नाबालिक बहन को बहला फुसलाकर व पैसों का लालच देकर गलत काम कराने के लिये कहीं ले गया है। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुये तत्काल मु0अ0स0 185/23 धारा 363, 370 भादवि पंजीकृत कर उक्त बालिका की बरामदगी हेतु थानास्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने लगातार कड़ी मेहनत करते हुए आज दिनांक 22.05.2023 को मुखबिर की सूचना पर जगजीतपुर स्थिति एक घर में दबिश देकर अभियुक्त को हिरासत में लेने के साथ-साथ उक्त बालिका को सकुशल बरामद किया। पूछताछ में जानकारी मिली कि अभियुक्त उक्त बालिका को पैसे का लालच देकर जगह जगह साथ ले जाकर काफी समय से गलत काम करवा रहा था।

अभियुक्त के मोबाइल फोन की जांच करने पर प्रथम दृष्ट्या यह साक्ष्य प्राप्त हुये है कि अभि0 दिल्ली आदि से महिलाओं को हरिद्वार बुलाकर अनैतिक कार्य कराता था। मोबाइल से बरामद मोबाईल नम्बर में कई सफेद पोश व्यक्तियों (ग्राहकों) के संदिग्ध नम्बर ज्ञात हुये है जिनकी जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक सैनी ऐसी महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था जो या तो तलाकशुदा हैं या फिर महंगे शौक रखती हैं। परिवार से लड़ने झगड़कर अलग रहने वाली महिलाओं को भी लालच देकर उनसे अनैतिक काम कराता था। पुलिस अब दीपक सैनी के मोबाइल को खंगालकर उसके नेटवर्क के बारे में पता करने में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जांच में कई सफेदपोशों के नाम सामने आ सकते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *