एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी की टीम ने किया एटीएम ठगी गैंग का पर्दापाश




विजय सक्सेना.
एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी की पुलिस टीम ने अंतर्राजीय एटीएम ठगी गैंग का पर्दाफाश किया है। इस गैंग के सदस्यों को काशीपुर क्षेत्र में उधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ने 10 हजार रूपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

कोतवाली काशीपुर क्षेत्र में एटीएम धोखाधड़ी से संबंधित मुकदमों के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधम सिंह नगर डॉ मंजूनाथ टीसी एवं सेक्टर काशीपुर पुलिस द्वारा एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाला गया व संदिग्धों के फोटोग्राफ तैयार किये गये।

दिनांक 07.11.2022 को पुलिस टीम द्वारा वाहन चैकिंग के दौरान मुरादाबाद रोड़ में काले रंग की कार को रोककर चैक किया तो वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में विभिन्न बैंकों के 10 एटीएम, ICICI बैंक की स्वैप मशीन, पेटीएम मशीन, एक प्लास, फैवीक्विक के पैकेट व 46300/- रु0 बरामद हुए।

पूछताछ में अभियुक्तगणों द्वारा दिनांक 09.10.2022 को काशीपुर क्षेत्र में ICICI बैंक व पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम स्लॉट में फैवीक्विक लगाकर कस्टमर के एटीएम को एटीएम में फंसाने, एटीएम प्राप्त कर घटना करने की बात बतायी।

तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा हैं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंह नगर द्वारा घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम जिसमे
कां. 135 देवेंद्र पांडे, कां.777 प्रेम खनवाल, कां. 95 अनिल मंडल को ‘मैन ऑफ द मंथ के लिए व उनके उत्साहवर्धन हेतु 10000 के इनाम की घोषणा की गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *