Murder: शास्त्रीनगर में टीचर और उसके पति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या




नवीन चौहान.
शहर के शास्त्रीनगर इलाके में दिन निकलते ही दंपत्ति की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक मकान में रह रहे पति पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह उनके शव बैडरूम में पड़े मिले, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के पॉश कालोनी शास्त्री नगर के एक मकान में अपने माता पिता के साथ रहे रहे दंपत्ति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर हत्या की। शास्त्रीनगर क्षेत्र में भोलेश्वर मंदिर के बराबर में दूसरी गली में रहने वाली एक निजी स्कूल की शिक्षिका ममता और उनके पति बिट्टन की गला काटकर हत्या कर दी गई।

सूचना पर मौके पर थाना नौचंदी पुलिस और फोरेंसिक की टीम पहुंची और अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे एसएसपी मेरठ ने बताया कि मकान के निचले हिस्से में बुजुर्ग माता पिता रहते थे जबकि ऊपर की मंजिल पर दंपत्ति रहता था। रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने उनकी गला रेत कर हत्या की। उनके शव बैडरूम पर पड़े मिले।

पुलिस पूछताछ में बुजुर्ग माता पिता का कहना है कि उन्होंने किसी को घर में आते नहीं देखा। घर में जाने के दो रास्ते हैं। घटना का पता सुबह तब चला जब पड़ोसी पर गुरूग्राम में रहने वाले बेटे का फोन आया कि पापा फोन नहीं उठा रहे हैं। जिस पर पड़ोसी मकान में गया तो उसने बैड पर दोनों के शव पड़े देखे। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

एसएसपी ने बताया कि कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली है, इसके अलावा फोरेंसिंक टीम भी साक्ष्य जुटा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *