एम्बुलेंस से फरार हुए थे मोरातारा में दो करोड़ की डकैती डालने वाले बदमाश




नवीन चौहान
मोरातारा ज्वैलर्स शोरूम में हुई दो करोड़ की डकैती का पुलिस ने सफल खुलासा किया है। पुलिस ने इस गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी की रकम और जेवरात भी बरामद किये हैं। पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम स्थित मोरातारा ज्वैलर्स शोरूम में घटना करने वाले बदमाश बुलंदशहर के इंद्रपाल उर्फ ताऊ गैंग के थे। इस गैंग ने घटना को अंजाम देने के लिए योजना के तहत ही काम किया।

ये बदमाश रुड़की में जिला पंचायत के गेस्ट हाउस में रूके और हरिद्वार आने के लिए अलग-अलग रास्तों का इस्तेमाल किया। यह गैंग आटो, बस, बाइक का ही इस्तेमाल आने जाने के लिए करता है। कैती डालने के बाद भी बदमाश अलग-अलग रास्तों से वापस गेस्ट हाउस रुड़की पहुंचे।

पूछताछ में पता चला कि डकैती डालने के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई थी और उसने सभी सीमाओं पर अपनी चेकिंग शुरू कर दी थी। ऐसे में बदमाशों को प्रदेश की सीमा से बाहर निकलने में परेशानी हो रही थी।

तब बदमाशों ने प्रदेश की सीमा से बाहर निकलने के लिए एक एंबुलेंस को बुक किया। उसमें एक बदमाश को बीमार बनाकर लिटाया और बाकि बदमाश उसके साथ तीमारदार बनकर बैठे। एंबुलेंस से ये बदमाश उत्तराखंड की सीमा से बाहर निकले और यूपी में घुस गए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *