पांच अवैध तमंचों के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, काशीपुर पुलिस को मिली सफलता




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर की कोतवाली काशीपुर पुलिस और एसओजी की टीम ने पांच अवैध तमंचों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस इनके बारे में और अधिक जानकारी करने में जुटी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के द्वारा जिला स्तर पर अवैध अस्लाहों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक / क्षेत्राधिकारी काशीपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम के प्रभारी उ०नि० धीरेन्द्र सिंह परिहार के द्वारा दिनाक 27.07.2022 को काशीपुर कोतवाली तथा एसओजी काशीपुर के द्वारा संयुक्त कार्यवाही अभियान के तहत संदिग्ध व्यक्ति वस्तु एंव लोगों चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर करबला मैदान के पास अभियुक्त मौ० नावेद उर्फ आलम पुत्र यामीन निवासी मौ० बांसफौड़ान थाना काशीपुर जिला उधमसिंह नगर व मौ0 जोवद पुत्र रिसाल अहमद निवासी चिल्किया थाना रामनगर जिला नैनीताल को मय अवैध तमंचे 315 बोर मय 03रू अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफतार किया गया।

अभियुक्त गणों को आज दिनांक को न्यायालय काशीपुर रिमाण्ड हेतु पेश किया जा रहा है। अभियुक्त शातिर किस्म के हैं। किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थें। दोनों के विरुद्ध थाना हाजा पर पूर्व में भी अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्त मौ0 जावेद वर्ष 2018 में अवैध शस्त्र के साथ गिरफतार किया गया जिसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *