मेयर और पार्षदों के शपथग्रहण समारोह में वंदेमातरम् को लेकर हंगामा




मेरठ।
चौधरी चरण विश्वविद्यालय के सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षागृह में आयुक्त सेल्वा कुमारी जे द्वारा नवनिर्वाचित महापौर तथा पार्षदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस दौरान वंदेमातरम् गीत को लेकर एआईएमआईएम के पार्षदों के बीच हंगामा हो गया। इस मामले में भाजपा पार्षदों के खिलाफ थाना मेडिकल में तहरीर दी गई है।

शुक्रवार को मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय स्थित नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था। शपथ ग्रहण समारोह के शुरू होने पर वंदेमातरम को लेकर हंगामा हो गया। आरोप है कि यहां ओवैसी की पार्टी के पार्षदों के साथ भाजपा के पार्षदों ने वंदेमारतम् गीत का विरोध करने पर मारपीट कर दी।

घटना के दौरान डीएम, एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन भी वहीं मौजूद थे। मामला तूल पकड़ा तो पुलिस फोर्स के साथ आरएएफ को भी बुला लिया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार AIMIM के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी के मुताबिक एआईएमआईएम के चार पार्षद फजल करीम वार्ड 71, ताहिर वार्ड 82 साहिद वार्ड 72 गुड्डी पत्नी अफजाल वार्ड 81 और एक अन्य पार्टी के रिजवान अंसारी वार्ड 73 की शपथ नहीं हुई है। इन पांच पार्षदों की शपथ शनिवार को नगर निगम में होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *