ज्वालापुर और कनखल के युवक स्मैक की तस्करी करते हुए पकड़े




गगन नामदेव
हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने नशाखोरी के खिलाफ अभियान चलाते हुए एक युवक को 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। वहीं, कनखल पुलिस ने 6.37 ग्राम अवैध स्मैक के साथ जगजीतपुर निवासी युवक को पकड़ लिया।
एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस के आदेश पर जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान नया लाल पुल निकट दुर्गा मंदिर से एक युवक पंकज कुमार 23 वर्ष पुत्र सुभाष कुमार निवासी लोधामंडी को 23 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 25 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। जिसकी बाजार में कीमत करीब एक लाख रुपये है। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस टीम में एसएसआई सुनील रावत, एसएसआई चरण सिंह, कांस्टेबल निर्मल, अमजद का सहयोग रहा।
कनखल थाना के जगजीतपुर क्षेत्र में पुलिस न चेकिंग के दौरान नीलकंठ अस्पताल के पास से आकाश उर्फ विकास पुत्र प्रेमचंद निवासी शंकरावाला जगजीतपुर को पकड़ लिया। उसके पास से 6.37 ग्राम स्मैक, एक तराजू, स्कूटी भी बरामद की। ​थानाध्यक्ष शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि नशा का कारोबार बर्दास्त नहीं किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *