अल्मोड़ा पुलिस ने युवक को चोरी के सामान के साथ होटल से किया गिरफ्तार




सोनी चौहान
अल्मोड़ा पुलिस ने एक युवक को चोरी के एक लेपटाॅप, दो मोबाईल एवं 11792 रूपये के साथ होटल से गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाला युवक हल्द्वानी का निवासी है। युवक अल्मोड़ा में घूमने आया था। ​इससे पहले भी युवक ने मोबाईल की चोरी की है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरूण कुमार वर्मा ने बताया कि 1 मार्च 2020 को महेन्द्र सिंह अधिकारी पुत्र पान सिंह अधिकारी निवासी- थपलिया अल्मोड़ा ने 112 नम्बर पर अपने घर से एक लेपटाॅप, एक मोबाईल एवं 13000 रूपये नगद चोरी होने के सम्बन्ध में कोतवाली अल्मोड़ा पर चोरी होने के सम्बन्ध ने सूचना दर्ज कराई गयी।
उपनिरीक्षक सन्तोष देवरानी, कांस्टेबल शिशिर साह, विजय गोस्वामी ने तत्काल कार्यवाही करते हुए चोरी गये माल एवं अभियुक्त के मिलने के सभी सम्भावित स्थान, होटल, ढाबे, बस एवं टैक्सी स्टैण्ड, माॅल, बाजार आदि स्थानों पर सघन चैंकिंग करनी शुरू कर दी। और आस पास के ​इलाको मे खोजबीज प्रारम्भ कर दी। 2 मार्च 2020 को रोहित उर्फ त्रिभुवन सिंह जीना पुत्र हरगोविन्द सिंह जीना निवासी- 105, भोलानाथ गार्डन हल्द्वानी को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जे से 02 मोबाइल, 01 लेपटाॅप एवं 11792 रूपया बरामद किया गया है। आरोपी को परिचय पत्र के साथ होटल शैलेस से गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मैं अल्मोड़ा घूमने आया था। महेन्द्र सिंह अधिकारी के घर में कोई न होने के कारण ताला लगा था। मेरे द्वारा बल पूर्वक दरवाजा तोड़कर घर में रखे लैपटाॅप, मोबाइल व नगदी ले कर होटल में रूक गया। मेरे द्वारा पूर्व में भी मोबाईल चोरियाॅ की गयी थी किन्तु पकड़े जाने पर मैने सामान लौटा दिया था। तब मेरे विरूद्व कोई कार्यवाही नहीं की गयी थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *