युवक को निर्वस्त्र कर डांस कराने वाले आरोपियों को पकड़ने गए सीओ को कुचलने का प्रयास




नवीन चौहान.
उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक सीओ को कार से कुचलने का प्रयास हुआ है। पुलिस एक युवक की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने ब्याज पर पैसे लिए थे लेकिन वह किसी कारणवश उन्हें समय से वापस नहीं कर सका, जिस पर आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र कर उससे नागिन डांस करवाया। डांस का यह वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस उन्हें पकड़ने गई थी।

पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने चिराग अग्रवाल सहित पांच लोगों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया है। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निर्वस्त्र युवक रोते हुए डांस करता दिख रहा है।

पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

सीओ अभय सिंह के मुताबिक रविवार को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी की। पुलिस ने उनकी कार का पीछा किया, इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस से बचकर भागने के लिए सीओ को कार से कुचलने का प्रयास किया। बाद में पुलिस ने पीछा करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *