भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब




काजल राजपूत.
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज रानीपुर विधानसभा में रोड शो निकाला। रोड शो के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र की जनता और समाज के सभी वर्गों का आशीर्वाद और सहयोग उन्हें मिल रहा है।

शनिवार को भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धीरवाली भैरव मंदिर चौक से रोड शो की शुरुआत की। रोड शो पांडेवाला, फिरेहड़ियान चौक, पांवधोई चौक, पुरानी सब्जी मंडी चौक, सर्राफा बाजार, कटहरा बाजार, पीठ बाजार से पुल जटवाड़ा तक निकाला गया। रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। लोगों ने फूलमाला पहनाकर भी उनका स्वागत किया। कुछ स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने रोड शो के दौरान आतिशबाजी भी की।

रोड शो के बाद पत्रकारों से वार्ता में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि रोड शो में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला है। चार घंटे पहले कार्यकर्ताओं को रोड शो की जानकारी उपलब्ध कराई गई थी। उसके बावजूद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए।

विधायक आदेश चौहान की तारीफ करते हुए कहा की रोड शो के दौरान पता चला की छोटा भाई आदेश जनता के बीच कितना लोकप्रिय है। भाजपा द्वारा सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग करने के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोप के सवाल पर कहा कि हरीश रावत के बयान की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

हरिद्वार सीट पर चुनाव को लेकर कहा कि इस सीट पर भाजपा को हर वर्ग का आशीर्वाद और सहयोग मिल रहा है। कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों के बल पर भाजपा बहुत आगे बढ़ गई है। मैदान में कोई दूसरा नजर नहीं आ रहा है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, जिलामहामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, लव शर्मा, हरजीत सिंह, अतुल वशिष्ठ सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *