25 साल की युवती की हत्या के बाद जलाया शरीर, तीन दिन बाद भी नहीं हुई शिनाख्त




योगेश शर्मा.
एक 25 साल की युवती की हत्या के बाद उसको जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के काफी प्रयासों के बावजूद अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार की रात 25 वर्षीय युवती की गला घोंट कर हत्या की गई और उसके बाद शरीर जलाया गया था। बृहस्पतिवार की शाम पुलिस को इसकी जानकारी शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई।

फील्ड यूनिट की रिपोर्ट से भी यह साफ हो गया कि युवती को उसी जगह जलाया गया जहां उसका शव मिला। यह जगह पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास है।

एसएसपी मुनिराज जी. के मुताबिक शव को देखने के आधार पर शिनाख्त की कोई गुंजाइश ही नहीं लग रही। हत्यारे ने चेहरा पूरी तरह से जला दिया। कपड़े भी जलकर राख हो गए। गहने आदि की कोई और निशानी भी नहीं मिली।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल ने किया। इसकी वीडियोग्राफी कराई गई है। डीएनए जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। पुलिस ने शव के फोटो हापुड़, मेरठ, नोएडा और दिल्ली पुलिस के पास भेज दिए ताकि लापता महिलाओं की फोटो से उसका मिलान किया जा सके।

पुलिस ने हत्यारे का पता लगाने के लिए आसपास के 40 से अधिक सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई लेकिन किसी से भी घटना को लेकर कोई सटीक जानकारी नहीं मिल रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *