हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर के तीन मंजिला मकान पर चला बुलडोजर




नवीन चौहान.
यूपी के चर्चित मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह पर शिकंजा सकते हुए उसके तीन मंजिला मकान पर बुलडोजर चला है। बतादें गोरखपुर में बीते साल एक होटल में हुए मनीष गुप्ता हत्याकांड में इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह आरोपी हैंं

सरकार का बुलडोजर आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह के लखनऊ स्थित तीन मंजिला मकान पर चला है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के चिनहट इलाके में बने इस मकान का नक्शा लखनऊ विकास प्राधिकरण यानी एलडीए से पास नहीं करवाया गया था।

बतादें के मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह इस समय जेल में बंद है, कार्रवाई के दौरान उन्हें बर्खास्त भी कर दिया गया था। इंस्पेक्टर के जिस तीन मंजिला मकान में बुलडोजर चला वह करीब 900 स्क्वायर फीट में बने इस तीन मंजिला मकान की कीमत कई करोड़ रूपये बतायी जा रही है।

अरोप है कि अपने रसूख का इस्तेमाल कर इंस्पेक्टर ने बिना नक्शा पास कराए इस मकान का निर्माण किया, अब इस मकान में योगी का बुलडोजर चल रहा है।

मनीष गुप्ता हत्याकांड में सीबीआई इंस्पेक्टर समेत सभी 6 आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। इस हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने 7 जनवरी को चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *