ताजमहल देखने आ रहे स्कूली बच्चों की बस पलटी, हादसे में एक की मौत




आगरा। यमुना एक्सप्रेस पर उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब ताजमहल देखने के लिए स्कूली बच्चों को लेकर आ रही एक बस टायर फटने से अनि​यंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 18 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। वहीं प्रशासन ने हादसे में एक बच्चे की मौत की पुष्टि की है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली के निकट थाना एत्मादपुर क्षवतर में शुक्रवार की सुबह स्कूल बस का टायर अचानक फट गया, जिससे बस असंतुलित होकर पलट गई। बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश के अमर भारती स्कूल के बच्चे ताजमहल देखने के लिए आगरा आ रहे थे। स्कूली बस यमुना एक्सप्रेस के रास्ते आगरा आ रही थी। बस के पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर आने वाले वाहनों के पहिए थम गए। आनन फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। स्कूली बच्चों की चीख पुकार के बीच लोगों ने कई बच्चों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला।
हादसे की सूचना यमुना एक्सप्रेस वे पुलिस और थाना एत्मादपुर को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव काम में स्थानीय लोगों की मदद की और घायल बच्चों को उपचार के लिए आगरा की एसएन इमरजेंसी में भेजा गया। सूचना मिलने पर कई अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यमनुा एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हटाकर यातायात चालू किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *