पीएम की रैली सफल बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री का क्षेत्र में दौरा




नवीन चौहान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 दिसंबर को देहरादून में आयोजित होने वाली है जन सभा को सफल बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद अपनी विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में दौरा किया.

इस दौरान युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमित चौहान के मिस्सरपुर स्थित कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. कार्यकर्ताओं में जोश भरा और भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमित चौहान ने कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद का स्वागत किया. अमित चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कारी योजनाओं का का लाभ देश की गरीब जनता को मिल रहा है. वहीं स्वामी जी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तराखंड प्रगति के पथ पर अग्रसर हैं.

कहा कि स्वामी यतिश्वरानन्द के प्रयासों के चलते गन्ना किसानों को अधिक समर्थन मूल्य मिल रहा है. अमित चौहान ने कहा कि क्षेत्र से भारी संख्या में जनता प्रधानमंत्री के ओजस्वी विचारों को सुनने के लिए उत्सुक हैं.

बैठक में विवेक चौहान, श्रवण, कुंवर पाल, प्रणव यादव, दिनेश चौहान , नकली सैनी, संजय सैनी, सोहन वीर, अक्षय चौधरी, विकास, शुभम सैनी, अनिल चौहान, प्रखर कश्यप, विकास पाल, डॉ मुनेश,चौधरी सत कुमार, मास्टर धर्मेंद्र आदि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *