कप्तान मंजूनाथ टीसी की धाकड़ बल्लेबाजी से बदमाश हकलान





नवीन चौहान
प्तान मंजूनाथ टीसी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से बदमाश हकलान हो गए। बदमाश इधर—उधर अपनी जगह तलाश कर रहे है। उधमसिंह नगर जनपद की पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। एसएसपी के निर्देशों पर चेकिंग और रात्रि गश्त प्रभावी तरीके से की जा रही है। जबकि पीड़ितों की समस्याओं पर प्राथमिकता से सुनवाई हो रही है। थाने में पहुंचने वाले पीड़ितों को राहत प्रदान की जा रही है।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने उधमसिंह नगर जनपद की कमान संभालने के बाद कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की दिशा में कार्य किया। जनता को सुरक्षित वातावरण देने के लिए जनपद पुलिस को निर्देशित किया। मासिक अपराध समीक्षा बैठक के दौरान चेकिंग, रात्रि गश्त को प्रभावी तरीके से करने और जनसमस्याओं के निस्तारण पर फोकस किया। पुलिस के मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। मेहनती और काबिल निरीक्षकों को कोतवाली की कमान दी गई। लापरवाही के लिए फटकार लगाने के साथ ही मुस्तैदी दिखाने वाले पुलिसकर्मियों का मनोबल भी बढ़ाया।
कप्तान मंजूनाथ टीसी ने अपनी पुलिस टीम को साथ लेकर उधमसिंह नगर जैसे संवेदनशील जनपद में बदमाशों के हौसले पस्त किए। क्षेत्र में घटित होने वाली वारदातों का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिसके चलते फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई। एसएसपी की बल्लेबाजी बेहतरीन रही। जनपद की जनता की ओर से पुलिस की कार्यशैली को सराहा जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *