केबल पुल से नीचे गिरी कार और बाइक, जल पुलिस ने दो को बचाया




नवीन चौहान.
हरिद्वार हर की पैडी के सामने केबल पुल से एक बाइक और कार की टक्कर होने के बाद कार और बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गंगा नदी में जा गिरे। सूचना मिलने पर कोतवाली शहर पुलिस मौके पर पहुंची और जल पुलिस की मदद से कार चालक और बाइक चालक को गंगा नदी से सकुशल बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक 24/10/2022 को 112 द्वारा सूचना दी गई की हर की पैड़ी के सामने केवल पुल हाईवे से एक कार नदी में गिर गई हैं उक्त सूचना पर चौकी इंचार्ज रोडीबेल वाला मय चेतक के मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंच कर पता चला कि कार वह मोटर साईकिल की टक्कर हो गई जिसमे कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई जिसमे जिसमे एक मोटर साईकिल सवार भी नदी में गिर गया है।

कोतवाली पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही कर जल पुलिस वह क्रेन चालक की मदद से कार के ड्राइवर वह मोटर साईकिल सवार को नदी से बाहर निकाला गया जिसमें कोई जन हानि नहीं हुई। चोटिल मोटर साईकिल सवार को 108 से हॉस्पिटल भेजा गया. कार नंबर एचआर 8एक्स ड्राइवर हरपाल सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी ग्राम दबखेड़ी थाना कुरु छेत्र हरियाणा। मोटर साइकिल सवार अंकित पुत्र छत्रपाल निवासी गन्नौर थाना गनौर सोनीपत हरियाणा व आशीष निवासी उपरोक्त सवार थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *