यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी का केस, बचाव में कही ये बात




नवीन चौहान.
बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी और रेव पार्टी करने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ नोएडा के सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर की अपनी सफाई दी है।

एल्विश यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘हां जी गाइज, मैं हूं आपका एल्विश यादव। मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि कैसे कैसे न्यूज फैली हुई है मेरे खिलाफ। मीडिया में न्यूज फैली है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए, एल्विश नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए। मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं, एक पर्सेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है’।

एल्विश ने आगे कहा, ‘मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से यह रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी अगर इसमें संलिप्तता मिलती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं’। साथ ही एल्विश ने मीडिया से भी गुजारिश की और कहा, ‘मीडिया से यह गुजारिश है कि जो कुछ भी आप लिख रहे हो, उसमें जब तक ठोस सबूत न मिल जाएं, प्लीज मेरा नाम खराब न करें। अगर यह आरोप साबित होते हैं तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। इन आरोपों से मेरा कोई लेना-देना नहीं है’।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *