कांग्रेसियों ने किया मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, कहा डरी हुई है मोदी सरकार




नवीन चौहान.
जिला/महानगर कांग्रेस ने चंद्राचार्य चौक पर मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन महिला पहलवानों एवं देश के खिलाड़ियों के प्रति तानाशाही रवैया अपनाने के विरोध में किया गया। इस दौरान केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका गया।

जिलाध्यक्ष ग्रामीण राजीव चौधरी व महानगर कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा कि महिला पहलवान पिछले एक माह से जंतर मंतर पर बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठी हुई हैं, लेकिन अफसोस की बात जिस दिन लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन का उद्घाटन हो रहा था एक राजा का राज्य अभिषेक हो रहा था और दूसरी तरफ देश के खिलाड़ियों के साथ पुलिस की बर्बरता पूर्वक कार्यवाही और उनके खिलाफ आनन-फानन में दर्ज किए गए मुकदमे, इस बात का सबूत है कि देश की सत्ता अपने खिलाफ उठती हुई हर एक आवाज से डरती है।

प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुरली मनोहर और ओ. पी. चौहान ने कहा कि एक तरफ संसद का उद्घाटन हो रहा था और दूसरी तरफ जंतर मंतर पर देश के खिलाड़ियों के साथ दिल्ली पुलिस केंद्र की सरकार के इशारे पर बलपूर्वक कार्यवाही कर रही थी जो कि लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है।

पार्षद राजीव भार्गव और वरिष्ठ नेता सोम त्यागी ने कहा कि देश की खिलाड़ियों के साथ इस तरह के रवैये से यह साफ हो गया है कि हताश और निराश मोदी सरकार डरी हुई है और अपने खिलाफ उठने वाली हर एक आवाज को कुचल देना चाहती है, जिसको कांग्रेस जन कतई भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

वरिष्ठ नेता राजबीर सिंह और प्रदेश प्रवक्ता यूथ कांग्रेस वरूण बालियान ने कहा कि जंतर मंतर पर कल की कार्यवाही से साफ है कि मोदी की सरकार किसी भी वर्ग की हितैषी नहीं है और जो लोग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर सत्ता में आए थे आज उन्हीं बेटियों के साथ हो रहे अन्याय में भागीदार हैं।

विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल होने वालों में पार्षद इसरार सलमानी, सद्दीक गाड़ा, सुहैल कुरैशी, मेहरबान खान, पार्षद प्रतिनिधि पुनित कुमार, तहसीन अंसारी,जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस कैश खुराना, महासचिव शुभम जोशी,ब्लाक अध्यक्ष विकास चंद्रा, विमल शर्मा साटू, जतिन हाण्डा, अमित नौटियाल, फुरकान अली, राजेन्द्र श्रीवास्तव, अशोक उपाध्याय,यशवंत सैनी, तरूण व्यास, नकुल माहेश्वरी, विपिन पेवल, दीपक पाण्डेय, संजय पार्शा, राजेन्द्र जाटव, मनोज जाटव, समर्थ अग्रवाल, बिंदेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, राहुल चौधरी, धनीराम शर्मा नीटू, सचिन पालीवाल, रियाजुल अली, ब्रजमोहन बड़थ्वाल, हरद्वारी लाल, रिषभ अरोड़ा, सोनू लाला,प्रदीप बजाज, इरफान अली, गौरव चौहान, सौरभ सैनी, मेहरबान अली, आरिफ अल्वी, आकिल त्यागी, इमरान अली, मोनू कुमार आदि कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *