रानीपुर में त्रिवेंद्र के रोड शो में उमड़ा लोगों का हुजुम, पुष्प वर्षा से स्वागत




नवीन चौहान.
रानीपुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का रोड निकला तो लोगों को हुजुम उमड़ पड़ा। जगह जगह त्रिवेंद्र का स्वागत पुष्प वर्षा के साथ किया गया। इस दौरान रानीपुर विधायक आदेश चौहान भी उनके साथ रहे। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मोदी के मिशन 400 पार को पूरा करने के लिए कमल पर बटन दबाएं।

रानीपुर विधानसभा (ग्रामीण क्षेत्र) में रोड शो के दौरान सुबह से ही लोगों में लोकसभा प्रत्याशी हरिद्वार त्रिवेन्द्र सिंह रावत के स्वागत को लेकर खासा जोश और उत्साह देखने को मिला। फूल मालाओं और पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया। अब की बार चार सौ पार, फिर एक बार मोदी सरकार का नारा दिया गया।

रोड शो करीब 10 बजे शुरू हुआ। गांव में त्रिवेंद्र का काफिला पहुंचते ही महिलाएं, युवा, बच्चे, बुजुर्ग उत्साहित होकर नारेबाजी करते रहे। महिलाओं ने त्रिवेंद्र को विजय तिलक लगाया। जबकि बुजुर्ग लोगों ने आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारा देश विश्व गुरू बनने की और अग्रसर है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को भी मिल रहा है यही कारण है कि आज हर कोई भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बोल रहा है क्योंकि भाजपा द्वारा हर वर्ग के लोगों का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीयों का सम्मान मे वृद्धि हुई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रताप है कि सभी विकसित देश भारत में पूंजी निवेश करना चाहते हैं,इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि आज विकास का एकमात्र विकल्प भारतीय जनता पार्टी है, सभी लोग अपने देश के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को अपना रहे हैं, रोड शो में काफ़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *