भारत में पटाखा भी फूटे तो पाकिस्तान को देनी पड़ती है सफाई: योगी आदित्यनाथ




नवीन चौहान
हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने आए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक शक्तिशाली देश बन चुका है। भारत की स्थिति यह है कि अगर देश में कहीं पटाखा भी फूटे तो पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है कि हमारा कोई हाथ नहीं है। क्योंकि पाकिस्तान को मालूम है कि कोई चूक हुई तो लेने के देने पड़ सकते हैं। पाकिस्तान को यह पता कि भारत के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मजबूत सरकार है। उन्होंने विकसित भारत को बनाने के लिए हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने की अपील की।

रूड़की के नेहरू स्टेडियम में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शक्तिशाली भारत के विकास कार्यों को गिनाया। जन कल्याणकारी योजनाओं को विस्तार से बताया। 80 करोड़ की जनता के मुफ्त राशन, स्वास्थ्य सुरक्षा कवच के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चार साल मुख्यमंत्री रहकर तमाम विकास कार्यो को कराया। अब हरिद्वार के सांसद बनकर हरिद्वार को अयोध्या की तरह ही संवारने का कार्य करेंगे। त्रिवेंद्र की ऐतिहासिल जीत दिलाने की अपील की।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, जिला अध्यक्ष रुड़की शोभाराम प्रजापति, जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, विधायक मदन कौशिक, प्रदीप बत्रा और तमाम भाजपा संगठन व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *