47 ग्राम अवैध स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
थाना भगवानपुर पुलिस ने अवैध स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 47 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई है।

थाना भगवानपुर पुलिस के अनुसार चेकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दौडबसी तिराहा भगवानपुर पर वाहन मोटर साइकिल स्पलेण्डर प्लस रजि0 न0- UP11BF-6998 को रोककर चैक किया गया। जिसने अपना नाम वेदप्रकाश पुत्र गोवर्धन सिह निवासी ग्राम बुढेडा थाना सरसावा जिला सहारनपुर (उ0प्र0) बताया।

उक्त व्यक्ति से वाहन सम्बन्धी कागजात तलब किये गये तो दिखाने से कासिर रहा तथा सख्ती से पूछताछ करने पर वेदप्रकाश उपरोक्त द्वारा अपने पास स्मैक होना बताया। तत्पश्चात पुलिस टीम द्वारा राजपत्रित अधिकारी क्षेत्राधिकारी मंगलौर पंकज गैरोला के उपस्थिति में अभि0 वेदप्रकाश के कब्जे से 47.00 ग्राम अवैध स्मैक व एक डिजिटल तराजू सिल्वर कलर के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो बताया कि साहब यह स्मैक मैंने अनित पुत्र कतार सिंह निवासी ग्राम बुढेडा थाना सरसावा जिला सहारनपुर (उ0प्र0) ने दी थी जिसका मोबाईल नम्बर में नहीं जानता हूँ वह मुझे रास्ते में मिला था जिसे मैं छोटी-छोटी बीट बनाकर आस-पास के गांव में पीने वालो को मंहगे दामों मोटर साईकिल से बेचने जा रहा था कि मुझे पुलिस ने पकड़ लिया। अभियुक्त द्वारा बताये अनुसार उक्त व्यक्ति अनित के विरूध्द एन0डी0पी0एस0 एक्ट के प्रावधानो के अनुसार वैधानिक कार्यवाही शीघ्र ही अमल में लायी।

पुलिस टीम का विवरणः-
1- पंकज गैरोला (क्षेत्राधिकारी) मंगलौर, हरिद्वार
2- अमरजीत सिंह (प्रभारी निरीक्षक) थाना भगवानपुर
2- उ0नि0 आशीष शर्मा चौकी प्रभारी कालीनदी थाना भगवानपुर
3- का0 800 गीतम सिंह थाना भगवानपुर
4- का0 364 ललित यादव थाना भगवानपुर
5- का0 985 देवेन्द्र सिंह थाना भगवानपुर
6- का0 955 सुधीर चौधरी थाना भगवानपुर
7- का0 चालक लाल सिंह थाना भगवानपुर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *