LLB के छात्र की निर्मम हत्या, शव बोरे में भरकर नाले में फेंका, समलैंगिग ग्रुप से जुड़े हैं आरोपी




योगेश शर्मा.
26 जून से लापता एलएलबी के छात्र यश की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद इस घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बतया जा रहा है कि आरोपी एक समलैंगिक ग्रुप से आपस में जुड़े थे।

जानकारी के अनुसार जागृति विहार निवासी एलएलबी का छात्र यश बीती 26 जून से लापता था। वह घर से अकेला अपनी स्कूटी से निकला था। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज और लापता यश के मोबाइल की लोकेशन तलाशी तो महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे। जिस पर पुलिस ने लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया।

पुलिस के मुताबिक देर रात पुलिस ने पिलोखड़ी पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर नाले से शव को बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने शाहवेज और उसके तीन दोस्तों को हिरासत में लिया है। अभी तक जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार ये सभी एक समलैंगिग ग्रुप से जुड़े हैं जिसमें करीब 40 लोग शामिल हैं।

पूरी घटना का पुलिस आज खुलासा करेगी। आरोपी शाहवेज ने पुलिस को बताया कि यश को घर बुलाकर उसकी गला घोंट कर हत्या करने के बाद चाकू से वार किये गए और शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि यश समलैंगिग ग्रुप से जुड़े लोगों को ब्लैकमेल करने लगा था, इसलिए प्लानिंग कर उसकी हत्या की गई।
जिला मेरठ में 26 जून से लापता LLB छात्र यश की बेदर्दी से हत्या। पहले गला दबाया, फिर चाकू से प्रहार किए और लाश बोरे में बंद करके नाले में फेंकी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *