हरिद्वार पुलिस ने अवैध शराब के तीन तस्करों किया गिफ्तार




सोनी चौहान
हरिद्वार पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते हुए तीन ​तस्करों को ​गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से 130 देशी शराब के पव्वे बरामद किये है। तीनो के आरोपियो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
होली के पर्व पर जनपद में शांति व्यवस्था बनायें रखने के लिए हरिद्वार पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वालो के विरूद्ध अभियान चलाया है। इस अभियान के अन्तर्गत हरिद्वार पुलिस जगह जगह पर चेंकिग ​कर रही है और आरापियों को ​गिरफ्तार कर रही हैं।
एसएसपी हरिद्वार के आदेशों पर ​हरिद्वार पुलिस ने होली पर्व के परिप्रे​क्षक में चेंकिग अभियान चलाया जा रहा है। हरिद्वार पुलिस को अवैध शराब बिक्री, अवैध शराब तस्करी करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।
3 मार्च 2020 को अवैध शराब बिक्री, अवैध शराब तस्करी करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया। अवैध शराब बिक्री, तस्करी करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए हरिद्वार पुलिस ने थाना स्तर पर चार टीमों का गठन किया। हरिद्वार पुलिस ने अवैध शराब तस्करी करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त
अंशुल पुत्र खेम सिंह निवासी भागूवाला चमरिया थाना मंडावली मंडावली बिजनौर यूपी, विपिन पुत्र पहल सिंह निवासी ग्राम बेलडा सालापुर रुड़की हरिद्वार, सोनूपाल उर्फ सर्किट पुत्र राकेशपाल निवासी मोहनपुरा कोतवाली रुड़की हरिद्वार

बरामद माल
40 देसी शराब पिकनिक, 45 पव्वे देशी शराब, 45 पव्वे देशी शराब



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *