बच्चा अपहरण मामले में हरिद्वार पुलिस को मिली लीड, यूपी के दो शातिर दबोचे




नवीन चौहान.
कोतवाली नगर क्षेत्र से कुछ दिन पूर्व हुए 6 साल के बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस को और लीड मिली है। अपहृत बच्चे को पुलिस ने यूपी के देवबंद से सकुशल बरामद कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने अब यूपी के दो शातिर बदमाशों को पकड़ा है।

उस बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जिसे बच्चे के अपहण में इस्तेमाल किया गया था। यह बाइक पंजाब से चोरी हुई थी, पुलिस को बाइक हरिद्वार में बरामद हुई है।

इस प्रकरण में अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किया जा रहा था, बच्चा चोरी वाली घटना में एक संदिग्ध बाइक की जानकारी मिल रही थी जिसके द्वारा बच्चा चोरी किया गया था। उक्त बाइक की तलाश करते हुए पुलिस टीमों द्वारा कई राज्यों में तलाशी अभियान चलाया गया।

अभियान के दौरान 23.12.22 को उक्त मोटरसाइकिल के साथ दो अभियुक्तगणों को पकड़ा गया। जिनके द्वारा बताया गया कि उन्होंने यह बाइक पातरा पंजाब से चोरी की थी और अपने किसी जानने वाले को बेच दी थी।

क्योंकि इस गाड़ी के कागज नहीं थे इसलिए उन्होंने यह बाइक हमें वापस कर दी थी। जिनको बाइक चोरों ने बाइक बेची थी उनका बच्चा चोरी घटना से क्या संबंध है इसके बारे में जानकारी की जा रही है।

नाम पता अभियुक्त
1- बिट्टू उर्फ छंगा पुत्र नेकीराम निवासी ग्राम काकनपुरा देवबंद, सहारनपुर उ0प0
2- सतीश पुत्र हुकुम सिंह निवासी नूर नगरयान गली पुरकाजी मु0नगर उ0प0

पुलिस टीम
प्रभारी निरीक्षक भावना कैंथोला
व0उ0नि0 अनिल चौहान
SI प्रवीन सिंह रावत
हे0का0 संजय, का0 सतीश नौटियाल, का0 मुकेश चौहान, का0 निर्मल



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *