नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी उठाने पर जज का बेटा हुआ आग बबूला




लखनऊ। लखनऊ में नो पार्किंग जोन में खड़ी कार को उठाने पर एक युवक ने हंगामा कर दिया। युवक मेरठ में तैनात एक जज का बेटा बताया गया। कार को उठाने पर वह आग बबूला हो गया। युवक ने पार्क रोड स्थित पार्किंग यार्ड पर शनिवार को जमकर हंगामा किया। युवक के हंगामे का वीडियो वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को धमका रहा है। युवक ने चीखते हुए कहा कि गाड़ी कैसे उठा ली तुम लोगों ने… अभी ऐसी तैसी कर दूंगा। थाने में चार थप्पड़ खाएगा तब छोड़ेगा गाड़ी…। मामला हजरतगंज क्षेत्र का है। यहां नो पार्किंग जोन में खड़ी कार को पुलिसकर्मियों ने क्रेन से टो कर लिया। इसके बाद उसे पार्क रोड पर पार्किंग यार्ड में ले गए। कुछ देर बाद जज का बेटा वहां पहुंचा तो उसने कार को उठाकर लाने पर हंगामा शुरू कर दिया।

उसने कर्मचारियों से कार के पहिए में लगा लॉक खोलने को कहा लेकिन कर्मचारियों ने कहा कि जुर्माना भरने के बाद ही गाड़ी छोड़ी जा सकती है। इसी बात पर युवक भड़क गया और खुद को अधिकारी बताते हुए अभद्रता शुरू कर दी। युवक ने कर्मचारियों को जेल भिजवाने की भी धमकी दी। यही नहीं, युवक ने कहा कि कार पर जब मजिस्ट्रेट लिखा था तो फिर कैसे गाड़ी उठा ली।

वहां मौजूद कर्मचारियों ने युवक से कहा कि वह इस बारे में जेसीपी कानून एवं व्यवस्था से बात करे, इस पर युवक और नाराज हो गया, उसने कहा कि मैं क्यों बात करूं। युवक ने चिल्लाते हुए कहा कि आवश्यक कार्य से वह निकला था। मेरी गाड़ी कैसे उठा ली। दिमाग खराब हो गया है, जिससे कहना है उससे कहो। मुझे अर्जेंट जाना है। मैं ज्वॉइंट सीपी से बात करुं? युवक के साथ उसकी मां भी मौजूद थीं। काफी देर तक हंगामा होता रहा।

काफी देर तक हंगामा होता रहा, बाद में जेसीपी को मामले की जानकारी दी गई। जेसीपी ने जज की पत्नी से फोन पर बात की। उन्होंने कानून उल्लंघन पर चालान भरने की बात कही। जज की पत्नी ने 1100 रुपये जुर्माना भरा, जिसके बाद कार छोड़ी गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *