MAN KI BAAT: मन की बात का 100 वां एपिसोड हरिद्वार के प्रत्येक बूथ पर होगा आयोजित: मदन कौशिक




नवीन चौहान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित करेंगे। मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड पूरा होने पर हरिद्वार विधानसभा के करीब 180 बूथों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने एक निजी होटल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी से बड़ी से बड़ी संख्या में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।

इस दौरान मदन कौशिक ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड पर हरिद्वार में एतिसाहिक कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता के लिए यह ऐतिहासिक अवसर है कि वे माननीय प्रधानमंत्री जी के 100 गए एपिसोड को सुनने जा रहे हैं और यह आयोजन एक अनूठा आयोजन इसलिए भी है क्योंकि अन्य कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष ने भी इस तरह की पहल की लेकिन वे उस में सफल नहीं हो सके।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि हरिद्वार विधानसभा के सभी बूथों पर वक्ता तय किए जा चुके हैं और सभी कार्यक्रमों में एलईडी स्क्रीन लगाकर हरिद्वार की जनता देश के प्रधानमंत्री जी के संबोधन को सुनेगी। उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कई बड़े साधु संत भी इन कार्यक्रमो में मौजूद रहेंगे।

बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष अनु कक्कड़, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा, हीरा सिंह बिष्ट, तरुण नैय्यर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष आभा शर्मा, कमला जोशी, तेलुराम प्रधान, कामिनी सडाना, सुनील अग्रवाल, गुड्डू, विधायक प्रतिनिधि राजकुमार अरोड़ा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *