सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कार्यकर्ताओं को दिया ये टारगेट




नवीन चौहान.
गंगा फार्म हाउस विधानसभा ज्वालापुर में भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा चलाए जा रहे प्रवास कार्यक्रम के निमित्त हरिद्वार लोकसभा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि वह संगठन द्वारा दिए गए कार्यों को बूथ स्तर तक उतारने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि बूथ का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है।

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी हेतु बूथ स्तर पर कार्यों के विषय में विस्तारपूर्वक चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को बूथ स्तर पर घर-घर तक पहुंचाने का कार्य कार्यकर्ता करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथों पर जाकर मतदाता सूची का सत्यापन कर नए सदस्य बनाने, बूथ पर रहने वाले लोगों से संपर्क कर अनिवार्य कार्यक्रम करने को कहा मेरा बूथ सबसे मजबूत बनाने की दिशा में बढ़ने, बूथ स्तर पर लाभार्थियों की छोटी-छोटी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन मानस तक पहुंचाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा बूथ का कार्यकर्ता पार्टी की रीड है आज भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है यह सब कार्यकर्ताओं के बदौलत ही संभव हो पाया है। बैठक के पश्चात उन्होंने ग्राम खेडली में बस्ती संपर्क अभियान के निमित्त लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याओं को जाना एवं तत्काल मौके पर दूरभाष के माध्यम से अधिकारियों से बात कर निस्तारण करने के निर्देशित दिये।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेश राठौड़ ने सभी कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव में जुट जाने का आवाहन किया। कहा कि हमें पूरे मन से बूथ स्तर पर जाकर कार्य करने की आवश्यकता है और अपनी सरकार के द्वारा किए गए कार्य को जन-जन तक बताने की आवश्यकता है आज लगभग हर परिवार में कोई ना कोई व्यक्ति प्रदेश एवं केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लाभान्वित हुआ है।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी लव शर्मा ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का व्रत लेते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को संगठन द्वारा दिए गए कार्यों को गंभीरता से लेकर करना चाहिए।
उन्होंने प्रत्येक माह होने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने का आह्वान किया। जिला महामंत्री आशु चौधरी पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे हैं बूथ सशक्तिकरण अभियान के निमित्त प्रत्येक पदाधिकारी को अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित करते हुए इस अभियान को पन्ना टोली तक ले जाने का आवाहन किया आने वाले चुनाव में सभी पदाधिकारी अपने बूथ को सशक्त करने का काम करें।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अमित राज, रीता सैनी, झबल सिंह, वीरेंद्र बोरी, राजकुमार चौहान, निर्मल सिंह, प्रदीप कुमार, सौमित्त सम्राट, सुमित कुमार, तेल राम प्रधान, सतीश कुमार आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *