प्रॉपर्टी डीलर जोगेंद्र की हत्या, तीन बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां दागी





नवीन चौहान
प्रॉपर्टी डीलर जोगेंद्र की अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों ने आफिस में घुसकर हत्या कर दी। तीनों अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां दागी। जिससे घायल की मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।
एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पुलिस की कई टीमे गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। घटना 27 दिसंबर 2023 की रात्रि लगभग 9:45 की है। गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली गंगनहर क्षेत्रांतर्गत पनियाला रोड स्थित एक मकान/ऑफिस में मोटरसाइकिल सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया है। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी करने पर गोली लगने से घायल जोगेंद्र पुत्र जगपाल को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित किया गया। एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल समेत देहात क्षेत्र के तमाम पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना किया गया। घटना के जल्द खुलासे हेतु विभिन्न टीमों का गठन करते हुए एसएसपी द्वारा अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। फॉरेंसिक टीम द्वारा बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नही है। सीसीटीवी फुटेज को जुटाया जा रहा है। अज्ञात युवकों की बाइक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
प्रथमदृष्टया हत्या की वजह प्रॉपर्टी को लेकर विवाद की संभावना नजर आ रही है। लेकिन अभी कुछ कहना संभव नही हो होगा। पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *