गाली के ऑडियो वायरल होने पर प्रणव चैंपियन ने एक बार फिर जताया खेद, देखें वीडियो




नवीन चौहान
भाजपा के खानपुर सीट से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने गाली गलौच का ऑडियो जारी होने के बाद खेद जताया है। हालांकि खेद जताने या माफी मांगने का यह उनका पहला वाक्य नहीं हैं, इससे पहले भी वह कई बार माफी मांग चुके हैं।
विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक गाली देने वाला ऑडियो वायरल हुआ। वे एबीवीपी सदस्य को गाली गलौच करते हुए प्रतीत हो रहे है। मामले को लेकर एबीवीपी की ओर से कोई विरोध सामने आया नहीं, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने सोशल वेबसाइट पर कोई कसर नहीं छोड़ी। छिछालेदारी होने पर भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विज्ञप्ति जारी की है कि जिसके माध्यम से अवगत कराया है कि जो घटनाक्रम हाल—फिलहाल में हुआ, उक्त सापेक्ष में स्पष्ट करना चाहूंगा कि हमारा उद्देश्य अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को बुरा भला कहने नहीं था, बल्कि यह लोग जो विरोधी है बसपा—कांग्रेस के है एवं हमारे संगठन के विरुद्ध कार्य करते है उनके विरुद्ध कड़ाई से कहा गया था।
उन्होंने अपने को भाजपा का समर्पित व अनुशासित कार्यकर्ता बताया है। उनका कहना है कि एबीवीपी हमारा सम्मानित अनुवांशिक संगठन है एवं हमारे बच्चों के सम्मान है, उनको हम संरक्षण प्रदान करते रहे है। और सस्नेह रिश्ता आगे भी बना रहेगा। यदि हमारे कथन से किसी कार्यकर्ता की भावना आहत हुई है तो मैं खेद प्रकट करता हूं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *