CM एमके स्टालिन के बेटे उदय​निधि के सनातम धर्म पर विवादिन बयान पर विरोध शुरू




नवीन चौहान.
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का विवादित बयान सामने आया है। उदय स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर अपना विवादित बयान दिया है। इस बयान पर भाजपा ने तीखा पलटवार किया है। विवादित बयान पर विवाद शुरू हो गया है, अन्य लोग भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उदयनिधि स्टालिन ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा था कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें ही खत्म किया जाना चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते। हमें इसे खत्म करना होगा। इसी तरह हमें सनातन को खत्म करना है। खेल विकास मंत्री ने आगे कहा कि सनातन नाम संस्कृत का है। यह सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है।

उदयनिधि के इस बयान के बाद भाजपा ने विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने उदयनिधि स्टालिन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मंत्री को समझना चाहिए की सनातन धर्म कोई टॉफी या बताशा नहीं है, जो मुंह में डाला और गल जाएगा। सनातन धर्म सदियों से अस्तित्व में है और रहेगा। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि जितने भी I.N.D.I.A गठबंधन से जुड़े लोग हैं वो पीएम मोदी की बजाय सनातन धर्म से लड़ रहे हैं। उनका उद्देश्य सनातन धर्म को खत्म करना है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *