रुद्रपुर में पति पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या से सनसनी




नवीन चौहान.
उधमसिंहनगर जनपद के रुद्रपुर में देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर पति पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर मां हमलावरों से बचने के लिए भागी तो उस पर भी चाकू से हमला कर दिया गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में जानकारी करते विधायक

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर शहर के आबादी वाले क्षेत्र ट्रांजिट कैंप के वार्ड नं.7 में बीती देर रात करीब 2 बजे पति-पत्नी की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक संजय यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था, वह यहां अपनी पत्नी सोनाली के साथ उसके मायके में रहता है।

बताया जा रहा है कि हमले के दौरान शोर से मृतक सोनाली की माँ गौरी मंडल उठ गई और बचने के लिए भागी, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गौरी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलने पर फारेंसिंग की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *