बहन के प्रेमी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, बहन पर भी चाकू से हमला




नवीन चौहान.
सोमवार सुबह एक युवक की उसके ही घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना में हमलावरों ने अपनी बहन को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना मेरठ जिले के सरधना कस्बे की है। मरने वाले युवक का नाम जैकी 25 वर्ष बताया गया है। सूचना पर सरधना पुलिस और एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे। मरने वाला युवक संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक का ममेरा भाई था।

जानकारी के अनुसार गढ़ी खटीकान मोहल्ला निवासी जैकी उर्फ पटवारी (25 साल) पुत्र हुकम सिंह आठ दिन पहले पड़ोस की रहने वाली युवती आंचल को प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथ ले गया था। बताया गया कि घर से भागकर दोनों ने लव मैरिज की कर ली थी। सोमवार सुबह लड़की के परिजनों ने जैकी को पहले उसके घर में घुसकर पीटा, उसके बाद सीने से सटाकर गोली मारी दी। खून से लथपथ जैकी जमीन पर गिर पड़ा तो उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया गया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वहीं बचाव करने में जैकी की बहन और आंचल भी घायल हो गई है। घायल आंचल की हालत अधिक गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना से जैकी के परिजनों में कोहराम मचा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *