बच्ची को बहला फुसलाकर होटल में अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म के आरोप में तीन गिरफ्तार





विजय सक्सेना
स्कूली बच्ची को बहला फुसलाकर होटल के कमरे में ले जाकर अश्लील वीडियो बनाने के बाद दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। होटल संचालकों ने बिना आईडी प्रुफ के कमरा दिया और आरोपियों को संरक्षण प्रदान किया। पुलिस ने होटल संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने के बाद मुकदमा दर्ज ​कर लिया है। होटल से आपत्तिजनक सामग्री बरामद कर सील कर दी गई है। घटना उधमसिंह नगर के बाजपुर कोतवाली क्षेत्र की है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी के निर्देशों पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने में सफलता पाई है। पीड़िता को बंधन मुक्त कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। विदित हो कि एसएसपी मंजूनाथ टीसी के आदेशों के अनुपालन के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर / पुलिस अधीक्षक अपराध तथा पुलिस उपाधीक्षक नगर रुद्रपुर ,ऑपरेशन के निर्देशन में लगातार कार्यवाही की जा रही है।
बताते चले कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य को सूचना मिली कि थाना बाजपुर क्षेत्र में केहलो होटल में कई समय से अनैतिक धंधा चल रहा है। जहां आए दिन नाबालिक स्कूली बच्चियों को लाया जाता है। जिस कारण यहां का माहौल काफी गंदा हो रहा है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए बसंती आर्य ने पुलिस उपाधीक्षक बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी को सूचित किया गया। पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम व बाजपुर पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कहलो होटल बाजपुर में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान होटल के एक कमरे से नाबालिक युवती और एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। कस्टमर एंट्री रजिस्टर चेक करने पर रजिस्टर में बिना आईडी प्रूफ लिए बिना एंट्री के दोनों को रखा जाना पाया गया। पूछताछ पर नाबालिग बालिका के बैग से स्कूल की 1 जोड़ी ड्रेस व नोटबुक आदि बरामद हुए,बालिका ने बताया गया कि वह कक्षा 12 में अध्ययनरत है। घर से स्कूल आते जाते मोहम्मद मोनिश कई समय से उसके साथ दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर मोहम्मद मोनिश ने स्कूल छोड़ने की बात कहकर जबरदस्ती बालिका को अपनी कार बोलेरो मैं बैठा लिया और कार में नाबालिग बालिका के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया और उसे डरा धमकाकर केहालो होटल बाजपुर में ले गया। होटल संचालकों से मिलकर कमरा लेकर युवती को कमरे में ले गया जहां उसकी अश्लील वीडियो बना ली गई उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। मना करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई। होटल संचालक प्रीतपाल सिंह व परमिंदर सिंह से पूछताछ पर बताया कि बिना आईडी के कमरा देने और उनके साथ आए युवती के नाम की इंट्री custumar rajester में बिना किए कमरा देने पर कस्टमर से 500-1000 रुपए तक कमीशन लेते है ,जिस कारण कस्टमर एंट्री रजिस्टर में बिना युवती का नाम एंट्री के बिना आईडी के कमरा दिया जाना बताया गया। होटल संचालकों ने नाबालिग को बिना आईडी प्रूफ लिए व बिना एंट्री किए होटल में कमरा देने और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में होटल संचालक सहित 03 व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर नाबालिक को परिजनों के सुपुर्द किया गया जिस संबंध में थाना बाजपुर में अंतर्गत धारा 370 ,376, 363 ,120 बी ,201 आईपीसी वह5 /6 /21 पोक्सो अधिनियम व 67 आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त गण

  1. मोहम्मद मोनिश पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी मुंडिया पिस्तौल ईदगाह बाजपुर थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 20 वर्ष।
  2. परमिंदर सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी केहलो होटल बाजपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 29 वर्ष।(होटल संचालक)
  3. प्रितपाल सिंह पुत्र रविंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 1 जसपुर खुर्द काशीपुर थाना आईटीआई जिला उधम सिंह नगर उम्र 22 वर्ष (होटल संचालक)

बरामदा माल
1.मोबाइल फोन- 03

  1. नकद धनराशि – 4,300रु
  2. बुलेरो कार – 01
  3. कस्टमर एंट्री रजिस्टर -01
  4. स्कूल बैग ,ड्रेस ,नोट बुक आदि
  5. अन्य आपतिजनक सामग्री।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *