घर में गढ़ा सोना निकालने का प्रलोभन देने वाला ठग तांत्रिक गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
वशीकरण, कारोबार में मुनाफा, संतान ना होना, गृह क्लेश, विदेश यात्रा, घर से गढा हुआ सोना निकालने जैसे प्रलोभन देकर धोखाधड़ी करने वाले तांत्रिक को लक्सर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी तांत्रिक ने लक्सर की एक बुजुर्ग महिला से घर के आंगन में दबा पुराना सोना निकालने के नाम पर धोखाधड़ी की थी। आरोप है कि तांत्रिक ग्रामीण क्षेत्रों के बुजुर्गों को अपना निशाना बनाता था। अभियुक्त धोखाधड़ी के मामले में पूर्व में भी हरियाणा में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है।

कोतवाली लक्सर पुलिस के अनुसार ग्राम सैठपुर लक्सर में एक तांत्रिक द्वारा बुजुर्ग महिला को घर में गढा हुआ सोना निकालने का लालच देकर उक्त बुजुर्ग महिला से 5000 की धोखाधड़ी की गई। प्रकरण के संबंध में बुजुर्ग महिला के पुत्र अनिल कुमार द्वारा कोतवाली लक्सर पर तहरीर देकर तथाकथित तांत्रिक साजिद के विरुद्ध धोखाधड़ी का अभियोग पंजीकृत कराया गया।

पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त साजिद को 20-02-2023 को बहादरपुर फाटक के पास से अंतर्गत धारा 420,508,411 भादवि में गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से वृद्ध महिला से धोखाधड़ी कर वसूले गए रुपयों में से 3000 बरामद हुए।

पुलिस टीम
1- प्रभारी निरीक्षक लक्सर अमरजीत सिंह,
2- उ0नि0 नीरज रावत (चौकी प्रभारी कस्बा)
3- है0 कॉन्स0 दिनेश कुँवर
4- कॉन्स्टेबल ध्वजवीर सिंह



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *