भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनसंपर्क अभियान को दी धार, धुआंधार चुनाव प्रचार




नवीन चौहान. हरिद्वार लोक सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनसंपर्क अभियान धुआंधार तरीके से शुरू कर दिया है। सामाजिक संगठनों और मीडिया बंधुओं से मुलाकात कर रहे है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस सालों की उपलब्धियों को गिनाकर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे है। बार काउंसिल में तमाम अधिवक्ताओं से जनसंपर्क किया। भगवान शंकर की ससुराल कनखल में भव्य रोड़ शो निकाला। जिसमें हजारों की संख्या में जनता ने पुष्प रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी को व्यापारियों का समर्थन मिला।

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को हरिद्वार विधानसभा में अपना प्रचार अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कनखल में अपना रोड शो निकालकर जनसंपर्क किया। रोड शो के दौरान जगह जगह व्यापारी और समर्थकों ने उन पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और भाजपा को भारी मतों से विजय दिलाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनसंपर्क अभियान भी चलाया। कनखल में रोड शो कर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से संपर्क साधा। रोड शो के दौरान कनखल के व्यापारियों ने बड़ी संख्या में त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वागत और अभिनंदन किया।

जगह जगह स्थानीय लोगों ने भी भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। रोड शो के दौरान शहर विधायक मदन कौशिकद, दीपक मनी गुप्ता, सुनील सैनी, गुलशन अदलखा, विमल गर्ग समेत तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *