अपराधियों और अवैध शस्त्र रखने वालों के खिलाफ उधमसिंह नगर पुलिस की बडी कार्यवाही




नवीन चौहान.
पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड देहरादून के द्वारा अवैध शस्त्र, सक्रिय अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी के निर्देश पर थानाध्यक्ष पुलभट्टा के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने बड़ी कार्रवाई की।

पुलिस टीम ने दिनांक 23-11-2023 को वाहन चेकिंग के दौरान थाना गेट पर स्कूटी UP25DS-9948 पर शबाब अली उर्फ शानू पुत्र साकिर अली निवासी मोहल्ला शेरनगर थाना बहेडी जिला बरेली उ0प्र0 और नाजिम पुत्र शमशाद निवासी मोहल्ला शेरनगर थाना बहेडी जिला बरेली उ0प्र0 हाल किरायेदार वार्ड न0 18 सिरौलीकला सरकारी स्कूल के पास थाना पुलभट्टा जिला उधमसिह नगर को 100 किलोग्राम अवैध प्रतिबंधित मांस के गोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि हम लोग यह मांस अनवार उर्फ बबलू पुत्र हिदायत अली नि0 जोखनपुर थाना बहेडी जिला बरेली उ0प्र0 हाल निवासी वार्ड न0 20 सिरौलीकला से लेकर आये है जो अपने घर में अवैध रुप से बिना अनुमित के जानवर काटकर उनका गोश्त हमें बेचता है बरामदगी के आधार पर अभियुक्तगणो के विरुद्ध थाना पुलभट्टा में FIR NO- मु0FIR N0-261/2023 U/S 429 IPC बनाम शबाब अली आदि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

इसी तरह दिनांक 23.11.2023 को रात्रि में दौराने गस्त सलमान पुत्र अजमल शाह नि0ग्रा0 फिरोजपुर थाना पुलभट्टा उधम सिंहनगर को 01 अदद नाजायाज चाकू के गिरफ्तार किया गया है । पूछताछ मे अभि0 सलमान ने बताया कि मैं नशा करने का आदी हूँ और नशे के पैसो के लिए छोटी मोटी चोरिया करता हूँ पकडे जाने पर लोगो को डराने के लिए यह चाकू अपने पास रखता हूँ। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना पुलभट्टा में FIR N0-262/2023 धारा 4/25 आयुध अधि0 का अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम की इस कार्यवाही पर उच्चाधिकारीगणों द्वारा प्रसंसा की गयी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *