छीना झपटी और बाइक चोर गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, एक फरार




नवीन चौहान.
पुलभट्टा क्षेत्र में छीना झपटी और मोटरसाइकिल चोर गैंग के दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने लूटे गए सामान के साथ गिरफ्तार किया है। इस गैंग का एक सदस्य फिलहाल फरार है। पुलिस ने उसे भी जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया हैै।

पुलिस के अनुसार पुलभट्टा, सितारगंज आदि क्षेत्रों में छीना झपटी और मोटर साइकिल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। थाना पुलभटटा में भी बाइक चोरी और लूट की रिपोर्ट पीडितों द्वारा दर्ज करायी गई थी। क्षेत्र में हो रही घटनाओं के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजुनाथ टीसी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक नगर रूद्रपुर व पुलिस अधीक्षक अपराध व क्षेत्राधिकारी सितारंगज के निर्देशन में थानाध्यक्ष थाना पुलभट्टा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर देर रात्रि नदेली रोड बरा तिराहे के पास से परवेज पुत्र जलीस अहमद निवासी ग्राम शहदौरा थाना पुलभट्टा जनपद उधमसिहनगर और अनीस पुत्र जमील निवासी ग्राम उतरसिया महोलिया थाना बहेडी जिला बरेली हाल निवासी ग्राम शहदौरा थाना पुलभट्टा जनपद उधमसिहनगर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान उनका एक साथी जिसका नाम रियाज अली पुत्र भूरा शाह निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना पुलभट्टा जिला उ0सि0नगर प्रकाश में आया वह रात में अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में घुसकर फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से हीरो स्पलैन्डर प्लस नंबर UK06AW2575 बरामद हुई। जामातलाशी लेने पर एक काले रंग का पर्स जिसमें एक अदद आधार कार्ड ID (रामचन्द्र पुत्र भोले राम निवासी ग्राम पिपरिया गनेश पो0 पिन्दारी अशोक, बहेडी बरेली उत्तर प्रदेश आधार नंबर 9941 3615 7631), एक अदद पेन कार्ड ID (नाम राम चन्द्र पुत्र भोले राम पेन नंबर CFJPC9377L), 1000 रुपये बरामद हुआ।

पूछताछ में दोनों अभि0गणो ने बताया कि हम स्मैक के नशे के आदी हैं। हम अपने नशे की पूर्ति के लिए आए दिन चोरी व छीना झपटी आदि करते रहते हैं। दीपावली के दिन हम तीनों ने सिरौलीकलां में एक घर के पास से ये मो0सा0 चुराई थी जिसे आज हम बरेली की तरफ बेचने के लिए ले जा रहे थे तथा एक दो दिन पहले ही हम तीनों ने शंकर फार्म के पास एक लडके से उसका पर्स छीना था। इसके अलावा हम तीनों ने सितारगंज, किच्छा, पुलभट्टा, पूरनपुर, पीलीभीत, बरेली व अन्य स्थानों से भी मोटर साईकिल चोरी की है और आते जाते लोगों के साथ छीना झपटी की घटना की है। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने क्षेत्र में हुई चोरी की अन्य कई घटनाओं का भी खुलासा करते हुए सामान बरामद किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *