बड़ी खबर: उमेश कुमार ने समर्थकों के साथ थामा भाजपा का दामन




नवीन चौहान.
चुनाव से ठीक दो दिन पहले भाजपा ने कांग्रेस को एक और झटका दिया है। आज हरिद्वार में भाजपा के लोकसभा कार्यालय पर कांग्रेस प्रदेश महासचिव उमेश कुमार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण करने के बाद उमेश कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज जन-जन में अपना विश्वास खो चुकी है। कांग्रेस पार्टी में केवल और केवल परिवारवाद हावी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के पास देश को आगे ले जाना का विजन है। भाजपा लगातार विकास के कार्य कर रही हैं और भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर ही आज हम सब भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले कार्यकर्ताओं को जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इस दल के प्रत्येक कार्यकर्ता को सम्मान देने का काम बीजेपी करती है। हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है। हम केवल राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा के लिए राजनीति करते हैं। हमारी प्रदेश और केंद्र की डबल इंजन सरकार ने अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का कार्य किया
है। कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी मतों से जिताने हेतु अपने-अपने क्षेत्र में जाकर प्रचार प्रसार करने का काम करें।

रानीपुर विधानसभा के विधायक आदेश चौहान ने कहा कि आज कांग्रेस कार्यकर्ता विहीन हो चुकी है। लगातार अन्य दलों के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीती नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। आज देश ने इस बात को माना है कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी के पूरे होने की गारंटी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने जीवन का पल-पल राष्ट्र सेवा एवं गरीब कल्याण के प्रति समर्पित कर दिया है और 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए संकल्प लिया है। सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी साथियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प में अपना योगदान देंगे।

इस अवसर पर सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से रवि कुमार, टीटू कुमार, सनी कुमार, कपिल कुमार, अजीत कुमार, विराट कुमार, विकास कुमार, कुलदीप कुमार, उधम सैनी, नितिन शर्मा, विशु चौहान, जतिन चौधरी, हितेश शर्मा, विभोर धीमान, मोनू बर्मन, आकाश खटीक, शिवकुमार, संजय कुमार, शिवम आदि शामिल रहे।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री आशु चौधरी ने किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार, जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, रानीपुर विधानसभा प्रभारी अनिल अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, पूर्व पार्षद विपिन शर्मा, मनोज पारलिया, कमल राजपूत, कमल प्रधान उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *