एक तरफा प्यार में पागल युवक ने तलवार से काट डाले मां बेटी और पिता




नवीन चौहान.
एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसके मां बाप, बहन और उस पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में मां बाप और युवती की मौत हो गई जबकि उसकी छोटी बहन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना यूपी के गोंडा जिले की है। नगर कोतवाली क्षेत्र के गल्ला मंडी रोड के पास स्थित कालोनी में रहने वाले एक रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी के घर पर ये वारदात हुई। घर में घुसकर एक युवक ने पूरे परिवार पर तलवार से हमला बोल दिया। घर में घुसकर उसने दरवाजा अंदर से बंद किया और जो भी सामने आता गया उस पर तलवार से वार करता चला गया।

आरोपी ने तलवार से हमला कर पिता, माता व उनकी दोनों बेटियों को काट डाला। इसमें माता-पिता व एक बेटी की मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

यहां रहने वाले रेलवे के सेवनिवृत्त कर्मचारी देवी प्रसाद (67), देवी प्रसाद की पत्नी पार्वती देवी (65), देवी प्रसाद की बड़ी बेटी शिंपा (25) की मौत हुई जबकि छोटी बेटी इस्पा (22) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि शिंपा शहर के एक ही निजी अस्पताल में काम करती थी। आरोपी युवक कानपुर का रहने वाला मनोज बताया गया है। वह शिंपा को पिछले दो साल से फोन करके शादी का दबाव बना रहा था। शिंपा की भाभी के मुताबिक शिंपा की शादी अभी तय हुई है। बुधवार की सुबह से ही वह फोन करके शिंपा को मारने की धमकी दे रहा था।

आरोपी शिंपा की भाभी को मारने के लिए भी छत की और दौड़ा लेकिन तब तक शोर शराबा और चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। लोगों को आता देख आरोपी छत से कूद कर फरार हो गया।

डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला किया गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है, एक की हालत नाजुक है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *