आप नेता संजय सिंह का जूते की माला पहनाकर करेंगे स्वागत, जानिए किसने कही ये बात: वीडियो




नवीन चौहान.
अखिल भारत हिंदू महासभा ने आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। महासभा के प्रदेश प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यदि उन्होंने अपने बयान पर माफी नहीं मांगी तो हिंदू महासभा उनके मेरठ आने पर जूते की माला पहनाकर स्वागत करेगी।

अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हिंदू महासभा या किसी भी हिंदू जाति के सम्मानित व्यक्ति का या किसी भी हिंदू महासभा के महान नेता का अपमान कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चाहे इसके लिए हमें कोई भी कदम उठाना पड़े। उन्होंने कहा कि अभी 2 दिन पहले लखनऊ कार्यालय में पहुंचकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद जो कभी ब्लैक में टिकट बेचने थे, संजय सिंह ने बड़ा मूर्खतापूर्ण बयान दिया। अपने बयान में उन्होंने कहा कि असली जिन्नावादी पार्टी है तो भाजपा है और हिंदू महासभा। क्योंकि हिंदू महासभा ने मुस्लिम लीग के साथ मिलकर सरकार बनाई थी।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम उससे पूछना चाहते हैं कि उसे इस झूठे इतिहास की जानकारी कहां से मिली। अगर उनके पास इतिहास की जानकारी नहीं है तो कभी सत्य इतिहास की क्लास लेने मेरठ हिंदू महासभा कार्यालय पर आ जाएं। कहा कि ऐसे लोग जो रोज देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचाने वाले बयान देते हैं, ऐसे लोगों की कि देश के अंदर कोई आवश्यकता नहीं है। ऐसे लोग सिर्फ और सिर्फ देश को नुकसान पहुंचाने कार्य करते हो और गलत इतिहास को दोहरा कर भारत की जनता को भ्रमित करते हैं।

कहा कि संजय सिंह का खुद का इतिहास सिनेमा हाल पर ब्लैक में टिकट बेचने का रहा है। कहा कि वह स्वयं अन्ना के आंदोलन से उत्पन्न हुए। हिंदू महासभा के बारे में वह कुछ जानते ही नहीं हैं। अगर आडवाणी कभी जिन्ना की कब्र पर गए हैं तो भाजपा के नेता होने के नाते गए थे ना कि हिंदू महासभा कोई कार्यकर्ता होने के नाते।

हिंदू महासभा मेरठ महानगर की ओर से अभिषेक अग्रवाल प्रदेश प्रवक्ता व जिला अध्यक्ष हिंदू महासभा जनपद मेरठ ने कहा कि वह हिंदू महासभा के बुजुर्ग नेता पंडित अशोक कुमार शर्मा के निर्देश पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह से कहना चाहते हैं कि वह या तो अपने बयान को वापस ले ओर माफी मांगे अन्यथा हिंदू महासभा उनके खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी। यदि वह मेरठ आते हैं तो उनका जूतों की माला पहनाकर स्वागत किया जाएगा। क्योंकि यह लोग देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

इन लोगों ने आज तक राष्ट्र की एकता को बचाने के लिए कोई काम नहीं किया सिर्फ और सिर्फ यह फर्जी और गलत तरीके से लोगों को बहला-फुसलाकर उनकी चुनावी समय पर वोट लेने का काम करते हैं। जनता को धोखे में रखकर बिजली पानी फ्री देने का झूठा वादा करते हैं। देश को कर्ज युक्त करते हैं और भारत के प्रधानमंत्री के बारे में उलटी सीधी बातें कहकर और हिंदुओं के बारे में गलत गलत बातें कहकर हिंदू जाति का, हिंदुत्व का, संपूर्ण हिंदू समाज का बारंबार अपमान करते रहते हैं। ऐसे नेता जनता का खून चूसने काम करते हैं। ऐसे लोगों को जनता चुनाव में भी जवाब देती है। आने वाले चुनावों में भी ऐसे लोगों को जवाब दिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *