एन्टी ड्रग टास्क फोर्स ने तीन युवकों को दों लाख की चरस के साथ किया ​गिरफ्तार




सोनी चौहान
एसएसपी अल्मोड़ा प्रहलाद नारायण मीणा के नेतृत्व में चल रहा आपरेशन नया सवेरा को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना लमगडा पुलिस ने तीन युवकों के कब्जे से करीब 02 किलो 30 ग्राम चरस बरामद की है। जिसकी कीमत अनुमानित कीमत दो लाख रूपये है
एसएसपी अल्मोडा प्रहलाद नारायण मीणा ने आपरेशन नया सवेरा का गठन किया था। इस आपरेशन के अन्तर्गत युवाओं में बढ़ती नशाखोरी की प्रवृत्ति एवं मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत रविवार 12 जनवरी 2020 को थाना लमगडा पुलिस ने तीन युवको को गिरफ्तार किया है। युवकों के कब्जे से करीब 2 किलो 30 ग्राम चरस बरामद किया गया है।
जगदीश ढकरियाल थानाध्यक्ष लमगड़ा ने बताया कि 12जनवरी 2020 को मिली गोपनीय सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक अनिश अहमद, कांस्टेबल योगेश गोस्वामी, राकेश भट्ट, जितेन्द्र मेहता, प्रवीन्द्र सिंह थाना लमगड़ा और बालम सिंह कार्यपालक मजिस्ट्रट ने चौकी मौरनोला गेट के पास KIA SELTOS बिना नम्बर की कार को चैक करने पर कमल मेहरा पुत्र आनन्द मेहरा, सुनील कुमार टम्टा पुत्र गौरी शंकर, नितिन भट्ट पुत्र गणेश चन्द्र भट्ट निवासीगण गुलजारपुर राम सिंह थाना कालाढुंगी जिला नैनीताल के कब्जे से ​करीब 02.30ग्राम चरस बरामद किया था। जिसकी अनुमानित कीमत करीब दो लाख रूपये है।
पुलिस टीम के द्वारा युवकों से पूछताछ करने पर युवकों ने बताया कि सुनील कुमार टम्टा की किडनी दो साल पहले खराब होने के कारण काफी पैसा ईलाज व डायलिसिस में खर्च होने के कारण पैसे की भरपाई के लिये हम लोगों ने चरस पाटी लोहाघाट से लेकर गुलजारपुर ले जा रहे थे। गुलजारपुर में फास्ट फूड की दुकान पर ही छोटे छोटे टुकड़ों में यह चरस बेचते है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *