बागेश्वर पुलिस ने 97 परिवारों को वितरित की खाद्य सामग्री




सोनी चौहान
बागेश्वर पुलिस ने 97 परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की है। पुलिस अधीक्षक बागेश्वर ने थाना भोजनालयों को सामुदायिक भोजनालय बनाये जाने के निर्देश दिये है।
पुलिस अधीक्षक बागेश्वर ने लाॅकडाउन के दौरान जनपद में कोई भी गरीब/मजदूर/असहाय व्यक्ति भूखा ना रहे। व असहाय लोगों की मदद के लिए पहल की है। इसी क्रम में 3 अप्रैल 2020 को कोतवाली बागेश्वर में पुलिस अधीक्षक बागेश्वर व पुलिस उपाधीक्षक बागेश्वर के द्वारा नगर क्षेत्र के 38 परिवारों को (गरीब/मजदूर) राशन वितरित किया गया। तथा उनका हालचाल पूछकर उनको बताया गया कि आपके आस-पास यदि कोई भी गरीब/मजदूर लोग जिनके पास खाने को नहीं है ऐसे लोगों की सूचना थाने पर दें। इस दौरान 08 भूखे लोगों को कोतवाली भोजनालय में खाना खिलाया गया। इसी क्रम में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत कुल- 97 परिवारों को राशन दिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने जनपद में रह रहे गरीब/भूखे/असहाय लोगों के भोजन के लिए जनपद के समस्त पुलिस थानों के भोजनालयों को सामुदायिक भोजनालय बनाये जाने के सम्बन्ध में समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया। जिससे जनपद में कोई भी गरीब/असहाय व्यक्ति भूखा ना रह सके।
समस्त थानों में भोजनालय प्रातः 07:00 बजे से 01:00 बजे तक तथा शाम को 07:00 से 10:00 बजे तक चलेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *