बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, घर में बेड के बॉक्स में मिले शव




योगेश शर्मा.
बैंक मैनेजर की आठ माह की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने शव घर के अंदर ही बेड में छिपा दिये थे। हत्या दुपटटे से गला दबाकर की जाने की बात सामने आयी है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बिजनौर के जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के मैंनेजर संदीप कुमार के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी शिखा (25) और बेटे रूद्रांश (5) की हत्या कर शव बेड में बंद कर दिए।

घटना का पता सोमवार शाम उस वक्त पता चला जब मैनेजर संदीप कुमार करीब सात बजे वापस घर आया और मकान पर ताला लगा देखा। पत्नी को फोन किया तो मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। काफी इंतजार के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पड़ोसियों की मदद से जब संदीप ने मकान का ताला तोड़कर अंदर देखा तो मकान में सामान बिखरा पड़ा था। एक कमरे में पत्नी शिखा का शव पड़ा था जबकि दूसरे कमरे में बेटे रूद्रांश का। दोनों के हाथ बंधे मिले हैं और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

इस घटना की सूचना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि घर से ज्वेलरी और नगदी गायब है। शिखा के परिवार के कुछ लोग मेरठ के शास्त्री नगर में रहते हैं। सूचना मिलने के बाद वे देर रात हस्तिनापुर पहुंचे। एसएसपी रोहित सजवाण सिंह का कहना है कि बैंक मैनेजर ने थाने में पत्नी और बेटे के गुम होने की बात बताई थी। बाद में परिवार के लोगों ने ही ताला तोड़ा। मामले की तफ्तीश की जा रही है, जल्द खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *