भाजपा की विजय संकल्प रैली पहुंची जगजीतपुर, केंद्र और प्रदेश सरकार की बतायी उपलब्धि




नवीन चौहान.
भाजपा की विजय संकल्प रैली रविवार को रानीपुर विधानसभा के क्षेत्र जगजीतपुर में पहुंची। विजय संकल्प यात्रा में प्रदेश के कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में एक लाख करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को फिर से आशीर्वाद देने का मन बना कर बैठी है। प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व के कारण उत्तराखंड में विकास का रथ लगातार आगे बढ़ रहा है।

पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा उत्तराखंड जैसे राज्य जिसे धार्मिक एवं वीरों की भूमि कहा जाता है। फौजी भाइयों के लिए दशकों से पूर्व सैनिकों द्वारा की जा रही वन रैंक वन पेंशन की मांग को मोदी सरकार के द्वारा ही पूरा किया गया।

यात्रा संयोजक विधायक आदेश चौहान ने कहा कि चाहे केंद्र की विकास योजनाएं हो अथवा प्रदेश सरकार की विकास योजना सभी धरातल पर समयबद्ध तरीके से पूर्ण हुई हैं। कांग्रेस सरकार के समय से रुके हुए सभी कार्यों को मोदी सरकार ने पूर्ण कराए हैं।

दिल्ली देहरादून हाईवे जैसे 10 साल के कांग्रेस शासन के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए थे। ऐसे कई कार्य भाजपा सरकार के समय ही पूर्ण हुए। विधानसभा रानीपुर में भी केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के द्वारा जनता के हित में बहुत से बड़े प्रोजेक्ट आए हैं। जिसमें मेडिकल कॉलेज, ईएसआई हॉस्पिटल, करोड़ों की पेयजल योजना, सीवरेज की समस्याओं के निवारण के लिए कई हजार करोड़ के कार्य शुरू हुए हैं।

जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा जनहित में लिए गए सभी बेहतर फैसलों के कारण आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी विरोधियों को भारी अंतर से जमीन दिखाएंगे। विजय संकल्प यात्रा में शामिल नेताओं ने पूरे जगजीतपुर क्षेत्र में रोड शो भी निकाला।

इस दौरान पूरा क्षेत्र झंडे बैनर होर्डिंग से भगवामय नजर आया। जगह-जगह यात्रा का स्वागत क्षेत्रीय जनता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। लोगों ने पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया। कल विजय संकल्प यात्रा का रोड शो शिवालिक नगर होते हुए नवोदय नगर में जाकर जनसभा में परिवर्तित हो जाएगा।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी आशुतोष शर्मा, मंडल अध्यक्ष बहादराबाद नागेंद्र राणा, अमरीश शर्मा, आशुतोष चक्रपाणि सहित जिला पदाधिकारी एवं सभी मोर्चे के पदाधिकारी सहित पार्षद एवं सभासद सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने यात्रा में हिस्सा लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *