CBSE-2023: दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर के छात्र छात्राओं ने 12वीं में लहराया परचम




नवीन चौहान.
तनिष कुमार मेहरा ने 97.2 प्रतिशत अंक लेकर कॉमर्स वर्ग में विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं श्रेया कर्णवाल ने विज्ञान वर्ग में 96.6 प्रतिशत अंक लेकर विज्ञान वर्ग में टॉप किया है। वैष्णवी सिंह ने 94.8 प्रतिशत अंकों के साथ हयूमैनिटी वर्ग में टॉप किया है। 50 से अधिक विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवांवित किया है।

डीपीस रानीपुर के 13 विद्यार्थियों ने विभिन्न विषयों में 100 अंक प्राप्त किए है जिनमें इकजोत सिंह ने अकाउंटेंसी में, कैमेस्ट्री में हिमेश कुशवाहा ने, कम्प्यूटर में आरुष सिंह किरण, रवि बंसल, हर्षित कंसल ने अंग्रेजी में आंशुमा राउत, श्रृष्टि सिरोही, साम्या अरोड़ा, जियोग्राफी में मानस शुक्ला गौरव सिहं वैश्णवी सिंह ने तथा गणित में नरेदूमल्ली तेजिष्ठा एवं शीना ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

प्रधानाचार्य डॉ0 अनुपम जग्गा ने सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की हैं। उन्होंने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि सभी सफल छात्र अब आगे की उच्च शिक्षा में भी उच्च स्थान प्राप्त कर अपना और अपने अभिभावकों का नाम रोशन करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *