त्रिवेंद्र सिंह रावत के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कहा देवतुल्य जनता का आभारी हूं




नवीन चौहान.
लोकसभा प्रत्याशी हरिद्वार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भगवानपुर और ज्वालापुर विधानसभा में रोड शो निकालकर अपना प्रचार किया। इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत का ग्राम वासियों ने फूलों से स्वागत किया। रोड शो के दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आशीर्वाद और स्नेह के साथ मुझे कृतज्ञ करने के लिए सभी देवतुल्य जनता का आभारी हूं। अपील करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत की जीत दिलाएं।

लोकसभा हरिद्वार प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के रोड शो का देहात में आयोजन किया गया। यह रोड शो भगवानपुर विधानसभा में सोहेलपुर गांव से प्रारंभ होकर हादीवाला, इब्राहिमपुर मसाई, मानु बास, बुग्गा वाला, बुधवा शहीद, खेड़ी शिकोहपुर होते हुए डाडा पट्टी, डाडा जलालपुर, हालु माजरा छंगा माजरी आदि गांवों में पहुंचा। जिस गांव में भी लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला जा रहा था, ग्राम वासियों में उनको सम्मानित करने की हाथ मिलाने की उत्सुकता दिखाई दीं

वहीं युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की भी उत्सुकता दिखाई दी। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस बार भाजपा उत्तराखंड में प्रत्येक लोकसभा सीट 5 लाख से अधिक मतों से जीतेगी, वही ग्राम वासियों से पूछने पर उनका कहना था सभी ग्रामवासी भाजपा की योजनाओं के मुरीद हैं। हर जगह सड़कों का जाल सा बिछ गया है, स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति भी काफी सुधरी है।

रोड शो में सभी लोग “मोदी मोदी” के नारे लगा रहे थे, कई गांव में “जय नरेंद्र ,जय त्रिवेंद्र ” का नारा भी ग्राम वासी लगा रहे थे, गांव में लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के गुजरने के समय महिलाओं और ग्राम वासियों ने घरों की छतों से पुष्प वर्षा भी की, जिसका अभिवादन करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हाथ जोड़कर सभी से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की,

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए देश, प्रदेश के साथ ही लोकसभा हरिद्वार की जनता एकजुट होकर आगे आ रही है। समावेशी विकास को धरातल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेकर आए है। देश की जनता साफ तौर पर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहती है। देश के सभी वर्ग और सभी तबके चुनाव में पीएम के साथ खड़े है। रोड शो के दौरान जनता का प्यार और जोश देखकर मन उत्साहित है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व विधायक सुरेश राठौड़, जय भगवान सैनी, देवी सिंह राणा, सुशील चौहान, अमित राज, पवन राठौर, रीता सैनी, रविंदर कौर, चंदन चौहान, जय भगवान सैनी, निर्मल सिंह, राकेश राजपूत, प्रदीप सैनी, मनीराम, सुनीत कुमार, प्रदीप उपाध्याय आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *